Post Image
\r\n\r\n\r\n\r\n

\r\n

स्वदेशी अपनाओ, देश बचाओ

\r\n

डॉ। अशोक भाटिया और उनके पुत्र सत्यन भाटिया डायनामाइट्स हैं जिन्होंने रैंक, पैसे से संबंधित नींव के निर्देश से स्वतंत्र व्यक्तियों के जीवन में खुले दरवाजों को घेर लिया। 2007 में, आईएमसी को युवा व्यवसायिक दृष्टि से जुड़ने और बनाने के लिए एक सपने के साथ माना गया था। आयुर्वेदिक आइटम संगठन और बीमारी मुक्त जीवन की नींव में बदल गए, उस संगठन का मिशन जिसने अंतर्राष्ट्रीय विपणन निगम प्रा। लिमिटेड, पहली भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है।

\r\n

व्यक्तियों को IMC के एक तरह के व्यवसाय के अवसर और उसके देखभाल के सामानों में से एक का भेद खोजने में देर नहीं लगी। आईएमसी ने व्यापार से निपटने के लिए एक असाधारण तरीका दिखाया है क्योंकि यह दलालों को मारता है जो वस्तुओं की लागत में व्यापक कमी लाते हैं। इसने प्रीमियम गुणवत्ता की वस्तुओं के रचनात्मक विचार के साथ शुरू किया और बिना किसी अटकल के साथ व्यापार के अवसरों को स्पष्ट रूप से आश्वस्त किया, जो व्यक्तियों को हमारे साथ अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए विवश करता था।

\r\n

आयुर्वेद की हर्बल वस्तुओं जैसे कि घर में उगाई जाने वाली दवाइयों, भव्यता वाली वस्तुओं, घरेलू वस्तुओं और जीव-जंतुओं और खेती की वस्तुओं के विशाल दायरे के साथ, आईएमसी के अब 10 लाख से अधिक साझेदार हैं और पूरे भारत में 10 हजार से अधिक आउटलेट हैं।

\r\n

गुणवत्ता भरोसेमंद रूप से संगठन की गुणवत्ता रही है क्योंकि हम सकारात्मक परिस्थितियों में अपनी वस्तुओं के निर्माण की गारंटी देते हैं और स्वच्छता सबसे चरम आवश्यकता है। आईएमसी की असेंबलिंग यूनिट इंटरनेशनल हर्बल कॉर्पोरेशन उत्तराखंड के सिडकुल, हरिद्वार में स्थित है। यह वर्तमान नवाचार के साथ बनाया गया है और योग्य विशेषज्ञों और शिक्षकों की सख्त निगरानी में है। गुणवत्ता नियंत्रण कर्मचारी पूरी तरह से आइटम श्रृंखला में प्रत्येक कनेक्शन की जांच करते हैं। संगठन के परिणाम जड़ी बूटियों और स्वादों से बने होते हैं जिनमें कोई भी प्राणी वसा का कण नहीं होता है और न ही वे प्राणियों पर आजमाए जाते हैं। हम मानव जाति की परवाह करते हैं, साथ ही हमारा कर्तव्य भी। नतीजतन, हमने अपने धन्य स्थानों को बेदाग और हरा-भरा रखने के लिए स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया है।

\r\n

आईएमसी कहानी
IMC का उद्देश्य लोगों को अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने और खुद का बॉस बनने का अवसर प्रदान करना है। आईएमसी पहली भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो मल्टी-लेवल मार्केटिंग मॉडल का उपयोग करती है जो बिचौलियों को समाप्त करती है

\r\n

\r\n

Related Tags

Dk

Hello i am

Comments


Profile Picture

Dilip ahirwar

czcc


Profile Picture

Dilip

fsldfa;fsdf